sapne me devi ka mandir dekhna - An Overview

Wiki Article

Devotees arrive in this article to worship the fallen yoni of divine world mother Goddess Sati that is in the shape of Kamakhya and worship that Goddess Sati's womb as the reason for the development and rearing of the planet. Just as a child emerges in the yoni of a human mom, in exactly the same way, the entire world has arisen from your yoni of Mom Goddess Sati and that is in the shape of Kamakhya.[eleven]

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, अगर आप सपने में मंदिर देख रहे हैं तो यह शुभ संकेत माना जाता है। इसका मतलब होता है कि आपका जो कार्य लंबे समय से अटका हुआ है, वह जल्द ही पूरा हो जाएगा। आपके द्वारा किए जा रहे प्रयास फलीभूत होने वाले हैं। ऐसे में आप अगले दिन मंदिर में जाएं और वहा पूजा पाठ करके दान करें, ऐसा करने से आपकी मनोकामना भी पूरी होगी।

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

   इन अंगों पर तिल है धनवान होने वाले हैं

अगर सपने में काली माता का मंदिर आपको दिखाई दे तो ऐसे सपनों को शुभ सपना माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार ऐसा माना जाता है कि आपके बिगड़े काम जल्दी बनने वाले हैं।

लक्ष्मी प्राप्ति के असरदार घरेलू उपाय

ज्योतिष- कुण्डली, कालसर्प दोष, राशिफल आदि

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, अगर किसी व्यक्ति को सपने में आधा चंद्रमा दिखाई देता है तो इसका अर्थ यह है कि आपको व्यापार में लाभ मिलने वाला है अगर करियर को लेकर परेशान है तो आपको परेशानियां दूर हो सकती हैं। जो लोग बेरोजगार हैं उनको रोजगार मिल सकता है। यानि आपके करियर और कारोबार के लिए यह सपना बहुत ही शुभ माना जाता है। इसके साथ ही यह सपना कारोबार के सिलसिले में यात्राएं करने का संकेत भी देता है।

सपने में मन्दिर का घंटा देखना या सपने में मन्दिर का घंटा बजाना या सपने में मन्दिर के घंटे की आवाज सुनाई देना एक बहुत ही अच्छा सपना है।

यदि ऐसा है तो इस प्रकार का स्वप्न आपके लिए बेहद शुभ फलदाई होने वाला है। 

जयपुरजयपुर हैरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर का हटना तय !

अगर आप सपने में खुद को मंदिर जाते हुए देखते हैं या फिर मंदिर की सीढ़ियां चढ़ते हुए देखते हैं तो इसका अर्थ है कि आपको किसी लंबे समय से चली आ रही परेशानी से छुटकारा मिल सकता है.

* सपने में माता का मंदिर देखना आने वाले समय में विवाह का भी संकेत देता सपने में माता रानी का मंदिर देखना है इस सपने के अनुसार जल्द ही आपकी शादी होने वाली है। आप विवाह के बंधन में बंधने वाले है।

वैसे तो यह सपना भी काफी दुर्लभ होता है क्योंकि यह आपके जीवन में खुशहाली की ओर संकेत करता है जो कि बहुत कम लोगों को ही होता है। 

Report this wiki page